The truth of Balakot news and images proof | बालाकोट अटैक की सच्चाई

The truth of Balakot news proof | Balakot attack ka sach


Balakot attack images | Balakot proof | Latest Balakot news video

Balakot airstrike in Pakistan


आपको पता है की 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सीआरपीएफ के काफिले फियादीन हमला हुआ। जिसमें गुरुवार हमारे 40 CRPF जवान शहीद हो गए, और इसकी ज़िम्मेदारी Jaish-e-Mohammed ने ली है जिसका leader Masood Azhar है  ये आतंकवादी हमला पांच सालों में सबसे बड़ा है। इसीलिए भारत मे गली मोहल्लो, social media, Twitter, Facebook हर जगह सर्जिकल स्ट्राइक की मांग होने लगी। और हमारे सरकार पे हर जगह से दबाव पड़ने लगा की आप आतंकवादी का खत्म करो। इसी वजह से india को Latest Surgical Strike करना पड़ा।

Balakot attack ki sachhai

Balakot proof


जिसमे भारत ये दावा कर रहा है की पाकिस्तान के बालाकोट में POK मे आता है वहा पर आतंकीयो के समूह जैश-ए-मोहम्मद के मुख्य प्रशिक्षण शिविर को बम से उड़ाया है जिसमे करीब 300 से अधिक आतंकी मारे गए है वही पाकिस्तान ये दावा कर रहा है की भारत के airforce ने सुबह के समय जो 2000 ग्लाइड बम ने पाकिस्तान के खैबर लखतुनख्वा प्रांत के बालाकोट के पास बिसियान शहर के पश्चिम गिराया है वह कोई आतंकवादी नहीं मारा गया है हमारी सरकार ने जो भी आतंकवादी मारा गया था उसकी कोई भी balakot attack images जारी नहीं की है। हर तरफ लोग हमारे Indian Air Force की वीरता की प्रशंसा कर रहे है, लेकिन बहोत से लोग Balakot attack proof भी मांग रह है

Balakot attack images and video proof


बालाकोट अटैक की हमले की सैटेलाइट इमेज को अब तक सरकारी अधिकारियों द्वारा अत्यधिक गोपनीय रखा गया है, हालांकि उस दिन एक विडियो viral हुआ था जिसमे इंडियन एयर फोर्स द्वारा जैश के छह आतंकी इमारतें को ठिकाने लगाया था।

उस Balakot video मे बम गिराया जाना दिख है लेकिन अभी तक हाइ रेसोल्यूशन कोई image नेही जारी किया है की क्यू की उस दिन वह पे आकाश मे बादल की वजह से सैटिलाइट भी HIGH RESOLUTION IMAGE लेने मे स्मर्थ थी।

Balakot news

Post a Comment

0 Comments